Anupama Update: अनुपमा के हालातों का बरखा उठा रही है फायदा, घर और पैसों के लालच में रोज़ हो रहा है तमाशा

[ad_1]

Image Source : TWITTER

Anupama Update

Highlights

  • बरखा ने की अपनी सारी हदें पार
  • अनुपमा के हालातों का फायदा उठा रही है बरखा

Anupama Update: सीरियल अनुपमा में इस वक्त बेहद इमोशनल ड्रामा चल रहा है। एक्सीडेंट के बाद जहां वनराज ठीक होकर अपने घर वापस लौट आया है। वहीं अनुपमा भी अपने अनुज को घर वापस ले आई है। लेकिन अनुज अपने पैरों पर नहीं बल्कि वेनटीलेटर पर घर आए हैं। अनुज की हालात अनुपमा को तोड़ रही है। वहीं अपनी बेटी का चेहरा देखकर वो बार-बार खुद को संभाल भी रही है।

दूसरी तरफ बरखा अपनी गंदी चाल रही है। वो चाहती है अनुज कभी ठीक ही न हो। ताकि सारा कपाड़िया मेंशन और बिज़नेस वो अपने नाम कर सके। इतना ही नहीं अनुपना के हालातों का फायदा उठाते हुए बरखा अपनी सारी हदें पार कर रही है। फिर चाहे वो अनु के साथ बत्तमीज़ी करना हो या फिर सरेआम उनके चरित्र पर सवाल उठाना हो।  शो का नया प्रोमो भी सामने आ गया है। जिसमें दिखाया गया है कि बरखा अनुपमा पर जमकर बरसती है।

राजू श्रीवास्तव की हालत हुई बिल्कुल खराब, सुनील पाल ने की ब्रेन डेड की पुष्टि!

प्रोमो की शुरुआत में बरखा अनपुमा से चैक साइन करने को कहती है। जिसपर अनु साफ इनकार कर देती है। अनुपमा के मना करने के बाद बरखा कहती है कि- जिस तरह तुम्हें हमपर भरोसा नहीं है वैसे ही हमें तुम पर भरोसा नहीं है। इसके आगे अनुपमा कहती है कि – आपके दिल में जो था आपने कह दिया…अब कल पूजा के दिन मेरे पति के जन्मदिन के दिन मुझे इस गर में खुशियां और शांति ही चाहिए…।

Raju Srivastava Health: राजू श्रीवास्तव की हालात हुई बेहद गंभीर, महाकालेश्वर मंदिर में शुरू हुआ महामृत्युंजय मंत्र का जाप

अनुपमा की बात सुनने के बाद बरखा कहती है कि – अगर वो ऐसा न करे तो । फिर अनुपमा धमकी भरे लहज़े के साथ भाभी से कहती है – वरना फिर मैं वो करूंगी जो मेरे पति पूजा के बाद करने वाले थे। सीरियल में और अनु की ज़िंदगी में फिलहाल कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। लेकिन अनुपमा को कमज़ोर समझने की गलती करना बरखा के लिए भारी पड़ सकता है। 

राजू श्रीवास्तव की हालत बिगड़ी, बड़े भाई ने कहा- अंदर किसी को नहीं जाने दिया जा रहा



[ad_2]
Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button