Jacqueline Fernandez: ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज को इस मामले में बनाया आरोपी, आज दाखिल करेगी चार्जशीट

[ad_1]

Image Source : JACQUELINE FERNANDEZ
Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने जैकलीन के खिलाफ 215 करोड़ रुपए के फिरौती केस (सुकेश चंद्रशेखर मामला) में आरोपी के तौर पर शामिल किया है। बता दें ईडी इसमें अभिनेत्री के खिलाफ चार्जशीट फाइल कर सकती है। सूत्रों से ईडी को जानकारी हुई है कि जैकलीन को इस फिरौती मामले में फायदा हुआ है और उनके पास लगातार पैसे पहुंचे है।

जैकलीन को मिले 10 करोड़ रुपए के तोहफे 

वहीं ईडी का कहना है कि जैकलीन को इस बात की जानकारी थी कि सुकेश चंद्रशेखर फिरौती के धंधे में शामिल है। इससे पहले ईडी को पता चला था कि सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपए के तोहफे दिए थे। बता दें ईडी ने अभी तक मनी लॉन्ड्रिंग केस में 7 करोड़ रुपए जब्त किए हैं। जैकलीन से ईडी पहले कई बार पूछताछ कर चुकी है। ईडी ने जैकलीन से सुकेश के साथ उनके संबंध को लेकर पूछताछ की थी।

Janhvi Kapoor को टक्कर देती नजर आईं खुशी कपूर, तो शाहरुख की बेटी ने कर दिया ये कमेंट

परिवार के सदस्यों को मिला कैश

ईडी ने कहा है कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को लगातार कई गिफ्ट दिए है। यह पैसे आपराधिक गतिविधियों के जरिए हासिल किए गए थे। खबरों के अनुसार चंद्रशेखर ने पिंकी ईरानी के जरिए जैकलीन को यह तोहफे भेजे थे। पिंकी सुकेश की पुरानी साथी है और वह इस मामले में सह आरोपी भी है। जैकलीन को 52 लाख रुपए का घोड़ा, 9 लाख रुपए की पर्सियन कैट दी थी। इसके अलावा सुकेश ने जैकलीन के परिवार के सदस्यों को काफी कैश रुपया भी दिया है।

Bollywood Wrap: राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में हुआ सुधार, कैटरीना कैफ हुई ट्रोल, जानिए हर खबर

सुकेश के खिलाफ ये मामला 

सुकेश के खिलाफ 32 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं, इसे अलग-अलग जांच एजेंसियों ने उसके खिलाफ दर्ज किया है, जिसमे सीबीआई, ईडी और आयकर विभाग की टीमें भी शामिल हैं। सुकेश पर आरोप है कि उसने दिल्ली के एक उद्योगपति की पत्नी से 215 करोड़ रुपए की फिरौती फर्जी कॉल के जरिए ली थी। जब सुकेश दिल्ली की जेल में बंद था, तो उसने प्रधानमंत्री कार्यालय का खुद को अधिकारी बताकर यह फिरौती हासिल की थी। सुकेश ने एक फोन कॉल पर दावा किया था कि पीड़ित के पति की जमानत करा देगा। सुकेश पांच साल पुराने एक धोखाधड़ी के केस में भी आरोपी है। इस मामले में नेता टीटीवी दिनकरन भी शामिल हैं। उन्हें 4 अप्रैल को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया था। इस पूरे मामले में ईडी ने अभी तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमे चंद्रशेकर और उसकी पत्नी लीना मारिया पॉल भी शामिल है।

Katrina Kaif: बिपाशा के बाद क्या अब कैटरीना देंगी गुड न्यूज? ढीले कपड़ों में देख फैंस के मन में मची खलबली

Latest Bollywood News



[ad_2]
Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button