रजनीकांत ने फिल्मों में पूरे किए 47 साल, बेटियों ऐश्वर्या और सौंदर्या ने शेयर की जश्न की तस्वीरें

[ad_1]

Image Source : INSTAGRAM
रजनीकांत

Highlights

  • रजनीकांत ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 47 साल
  • सौंदर्या ने पिता के लिए शेयर किया दिल छू जाने वाला पोस्ट
  • ऐश्वर्या रजनीकांत ने पिता की तस्वीर पोस्ट करके उन्हें बधाई दी

रजनीकांत ने हाल ही में भारतीय सिनेमा में 47 साल पूरे किए और इस उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए उनके परिवार ने उनके लिए एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया। उनकी बेटियों ऐश्वर्या और सौंदर्या ने इंस्टाग्राम पर इन-हाउस उत्सव की तस्वीरें साझा की हैं। 

सौंदर्या ने कुछ इस अंदाज में शेयर की जश्न की तस्वीर

पोस्ट में सौंदर्या ने लिखा है 47 साल का जादू। आप भगवान के बच्चे हैं अप्पा। आप एक भावना हैं जिसे शब्दों में नहीं बयां किया जा सकता है। मैं आपको बहुत प्यार करती हूं थलाइवा।

Saif Ali Khan Birthday: अब्बा जान के जन्मदिन पर सारा अली खान ने ताज़ा की पुरानी यादें, सैफ की गोद में खेलती दिखीं एक्ट्रेस

पाउट क्वीन करीना कपूर खान हैं पति सैफ अली खान के पाउट्स की दीवानी, बर्थडे पर शेयर की ऐसी बात फैंस हैरान

ऐश्वर्या रजनीकांत का पोस्ट

रजनीकांत ने भारतीय सिनेमा में अपनी शुरुआत 1975 में अपूर्व रागंगा से की थी। उन्होंने 160 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। रजनीकांत को 2000 में पद्म भूषण और 2016 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया था। 2021 में, उन्हें भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिला।

Bollywood Wrap: करण ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा को ट्रोल, बिपाशा बसु बनने वाली हैं मां, जानिए हर खबर

रजनीकांत की आने वाली फिल्में

 रजनीकांत ने फिल्म निर्माता नेल्सन दिलीप कुमार के साथ ‘जेलर’ नामक एक नई फिल्म के लिए काम किया है। इस प्रोजेक्ट में कन्नड़ अभिनेता शिवराजकुमार भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे। कुछ महीने पहले, फिल्म के निर्माताओं, सन पिक्चर्स ने जेलर का टाइटल पोस्टर साझा किया था। फिल्म की घोषणा ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। ऐसा लग रहा है कि ‘जेलर’ एक एक्शन थ्रिलर होगी। रजनीकांत को आखिरी बार शिव द्वारा निर्देशित ‘अन्नात्थे’ में देखा गया था, जिसे 2021 में दिवाली के मौके पर रिलीज किया गया था।

Latest Bollywood News



[ad_2]
Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button